Uncategorized

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन DAY-1:सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ ने पहले दिन कमाए 4.50 करोड़ रुपए, वीकेंड पर फिल्म से ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद

एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ एक दिन पहले 26 नवंबर (शुक्रवार) को रिलीज हुई है। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म ने पहले दिन (ओपनिंग डे) 4.25-4.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस लिहाज से इसे अच्छी ओपनिंग माना जा रहा है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि फिल्म दूसरे दिन यानी शनिवार को इससे भी ज्यादा कलेक्शन कर लेगी। इसके अलावा फिल्म क्रिटिक्स का मानना है कि फिल्म वीकेंड पर भी अच्छी कमाई करेगी।

‘अंतिम’ ने दिया ‘सत्य मेव जयते 2’ को झटका
सलमान की ‘अंतिम’ का जॉन अब्राहम की ‘सत्य मेव जयते 2’ से बॉक्स ऑफिस क्लैश चल रहा है। ‘अंतिम’ से एक दिन पहले यानी गुरुवार (25 नवंबर) को ‘सत्य मेव जयते 2’ सिनमाघरों में रिलीज हुई है। अब ‘अंतिम’ के रिलीज होने के बाद ‘सत्य मेव जयते 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 40-50 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। ‘सत्‍यमेव जयते 2’ ने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं हैरानी की बात ये है कि फिल्म में सलमान खान सरदार पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। इसके बाद भी फिल्म पंजाब और दिल्ली सर्किट में शानदार प्रदर्शन करती नहीं दिखी है।

‘अंतिम’ से वीकेंड पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
पूर्वी पंजाब, राजस्थान, सीपी बरार और पश्चिम बंगाल जैसे बड़े सर्किटों के साथ बिहार कथित तौर पर ‘अंतिम’ के लिए सबसे अच्छा सर्किट है। ‘अंतिम’ को महाराष्ट्र सर्किट से भी पहले दिन अच्छी कमाई हुई है। ‘सत्यमेव जयते 2’ से प्रतिस्पर्धा का सामना करते हुए सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में ‘अंतिम’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उम्‍मीद यही है कि शनिवार और रविवार को वीकेंड पर ‘अंतिम’ की कमाई में बढ़ोतरी होगी। बता दें कि फिल्म में सलमान-आयुष के अलावा महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न की हिंदी रीमेक है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *