Uncategorized

ड्रग्स केस:आर्यन खान ने एक डेब्यू एक्ट्रेस के साथ की थी ड्रग्स को लेकर बातचीत, NCB ने जमानत पर सुनवाई से पहले वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट को सौंपी

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज फैसला आएगा। मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट की वीवी पाटिल की बेंच ने 13 और 14 अक्टूबर को चली लंबी बहस के बाद इस मामले में फैसला रिजर्व कर लिया था। माना जा रहा है कि आज दोपहर तक यह तय हो जाएगा कि आर्यन जेल में ही रहेंगे या फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा। अब एक खबर सामने आ रही है कि इस केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट्स भी NCB को मिली है।

एक्ट्रेस के साथ आर्यन की चैट उनकी जमानत में बन सकती है अड़चन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB के हाथ लगे आर्यन के कुछ चैट में वे इस एक्ट्रेस के साथ ड्रग को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। NCB ने इसे सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थीं और शुरू में NCB ने इसे जाने दिया। आने वाले समय में इस एक्ट्रेस से भी NCB की टीम पूछताछ कर सकती है। एक्ट्रेस के साथ आर्यन की यह चैट उनकी जमानत में बड़ी अड़चन बन सकती है। यह एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा कुछ ड्रग पैडलरों के साथ आर्यन की चैट भी जमानत पर सुनवाई से पहले कोर्ट को सौंपी गई है।

इससे पहले जजमेंट रिजर्व करते हुए जज पाटिल ने कहा था कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं, लेकिन वे कोशिश करेंगे कि उस दिन जमानत पर सुनवाई कर पाएं। इसलिए माना जा रहा है कि शुरू में जज इस फैसले का सिर्फ ऑपरेटिव हिस्सा ही सामने रखेंगे। 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन 8 अक्टूबर के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है। आर्यन की 14 दिन की न्यायिक हिरासत भी 21 अक्टूबर को खत्म हो रही है। आर्यन के मामले में NCB ने शुरू में ड्रग सेवन के लिए मामला दर्ज किया था, उन्होंने धारा 27, 28 और 29 को लगाया था। धारा 28 सेवन करने का प्रयास है, धारा 29 सेवन करने की साजिश है और धारा 27 सेवन के लिए है।

जमानत के विरोध में NCB की दलील
इससे पहले आर्यन की जमानत का विरोध करते हुए अनिल सिंह ने कहा था कि रिकॉर्ड और सबूतों से पता चलता है कि आर्यन पिछले कुछ वर्ष से ड्रग्स का नियमित सेवन कर रहा है। ASG ने कहा कि आर्यन काफी प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ या उनके कानून से भागने की आशंका है। सिंह ने आगे कहा कि ठोस सबूत के आधार पर आर्यन और उनके दोस्त अरबाज की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच होनी है। ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है। आर्यन, अरबाज से ड्रग्स लेते थे इसलिए इन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। NCB ने कोर्ट में वॉट्सऐप चैट भी रखी और दावा किया कि इस चैट की जांच से पता चला है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान की अहम भूमिका है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *