Politics Rajasthan State Udaipur

नियुक्तियों से पहले सियासी मुलाकात:पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिली, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज

पूर्व केंद्रीय मंत्री और उदयपुर की कद्दावर नेता डॉ. गिरिजा व्यास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जयपुर में मुलाकात की। कांग्रेस की रैली में शामिल होने गई डॉ. गिरिजा व्यास ने अपने जयपुर दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घर पर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मेवाड़ सहित प्रदेशभर में इस मुलाकात की चर्चा शुरू हो गई है। यह मुलाकात इसलिए चर्चित है क्योंकि गिरिजा व्यास का समर्थन हमेशा से सचिन पायलट को रहा है। वहीं, अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही खींचतान को लेकर पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। हालांकि गिरिजा व्यास का अशोक गहलोत से पारिवारिक रिश्ता रहा है।

राजनीतिक नियुक्तियों के चलते उठी चर्चा

गिरिजा व्यास और अशोक गहलोत की मुलाकात चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि अगले सप्ताह से प्रदेशभर में राजनीतिक नियुक्तियां होनी है। उदयपुर में भी कई पद खाली पड़े हैं। गिरिजा व्यास के गुट से जुड़े कई नेता-कार्यकर्ता हैं जिन्हें राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर उम्मीदें हैं। ऐसे में यह मुलाकात उन लोगों को राहत प्रदान कर रही है।

कुछ दिन पूर्व रघुवीर मीणा ने भी की थी मुलाकात

राजनीतिक नियुक्तियां प्रदेश में अब किसी भी वक्त हो सकती है। सरकार के 3 साल पूरे होने पर सरकार कार्यकर्ताओं-नेताओं को तोहफा दे सकती है। ऐसे में नेताओं की आपसी मुलाकातों के दौर बढ़ गए हैं। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रघुवीर मीणा ने अशोक गहलोत से मुलाकात की थी। बता दें उदयपुर में शहर और देहात जिलाध्यक्ष, यूआईटी चेयरमैन और नेता प्रतिपक्ष सहित कई अहम पदों पर नियुक्तियां होनी है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *