Crime Rajasthan State Udaipur

प्रशासन शहरों के संग अभियान से पहले घूसखोरी:उदयपुर एसीबी ने जेईएन को 2 हजार रूपए की रिश्वत के साथ पकड़ा, एक महीने पहले ही नगर निगम में संविदा पर लगा था आरोपी

उदयपुर में एसीबी यूनिट ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर निगम के घूसखोर जेईएन को 2 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। जेईएन (कनिष्ठ अभियंता) शिवम भट्ट 1 महीने पहले ही​ निगम में संविदा पर लगा था। मकान के पट्टे को लेकर मौका रिपोर्ट बनाने के एवज में 3 हजार की रिश्वत मांगी गई थी।

एसीबी यूनिट के डीएसपी हेरम्भ जोशी ने बताया कि शुक्रवार को देवाली निवासी लोकेश रेगर ने यूनिट कार्यालय में शिकायत दी कि आगामी दिनों में लगने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान में मकान के पट्टे के लिए उसके पिता ने नगर निगम में आवेदन किया है। गोपीलाल रेगर के नाम से पट्टे के लिए फाइल प्रोसेस में थी। इसी बीच मौका रिपोर्ट जल्दी बनवाकर देने के लिए नगर निगम के जेईएन शिवम भट्ट ने परिवादी से रिश्वत मांगी। आरोपी जेईएन 1 हजार रूपए पहले ही ले चुका था। इसके बाद 2 हजार रूपए की और मांग कर रहा था।

शुक्रवार दोपहर में नगर निगम में जेईएन को 2 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप कर लिया गया। कार्रवाई के बाद निगम परिसर में भी हड़कंप मच गया। मीडियाकर्मियों के तस्वीर लेने के दौरान आरोपी शिवम ने अपने दोनो हाथों से मुंह को छिपाए रखा। आरोपी 1 महीने पहले ही निगम में संविदा पर लगा था।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *