Gujrat Lifestyle State

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आज दूसरा दिन है। आज दो इवेंट्स हैं। पहले की थीम ‘अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ है, जिसमें मेहमानों को जंगल सफारी पर ले जाया जाएगा। शाम को दूसरा इवेंट होगा। इसकी थीम ‘मेला रुज’ है। शाम को इस कार्निवल में गेस्ट्स के लिए डांस और सॉन्ग परफॉर्मेंस होंगे। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के पहले दिन यानी शुक्रवार रात को सिंगर रिहाना ने स्टेज परफॉर्मेंस दी। इसके बाद वनतारा थीम पर ड्रोन शो का आयोजन किया गया। दोनों इवेंट्स देर रात तक चले और इनमें मेहमानों को अटेंड करने के लिए पूरा अंबानी परिवार मौजूद रहा। गुजरात के जामनगर में जारी 3 दिन के फंक्शन में कई देशी-विदेशी हस्तियां पहुंची हैं। रात में अनंत अंबानी ने एक इमोशनल स्पीच भी दी। उन्होंने इस स्पीच में अपनी बीमारी पर बात की। उनकी बात सुन पिता मुकेश अंबानी भावुक हो गए और उनके आंसू आ गए। सेरेमनी के दौरान अंबानी परिवार ने फैमिली फोटोशूट करवाया। इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

कॉकटेल नाइट के दौरान अनंत अंबानी ने स्पीच दी। उन्होंने कहा- ‘मेरी मां पिछले 4 महीने से हर रोज 18-18 घंटे काम कर रही हैं। आप यहां जो भी अरेंजमेंट देख रहे हैं, वो सभी मेरी मां ने किए हैं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद जो आप सभी मुझे और राधिका को आशीर्वाद और प्यार देने जामनगर तक आए हैं।’

राधिका मर्चेंट ने कहा- जामनगर एक ऐसी जगह है, जहां मैं और अनंत एक साथ बड़े हुए। यहीं पर हम दोनों के बीच प्यार भी हुआ। आज जब हम अपने भविष्य का इतना बड़ा कदम उठा रहे हैं, तो खुशी की बात है कि इसके लिए जामनगर को ही चुना गया है।

कॉकटेल नाइट के दौरान मुकेश अंबानी ने भी स्पीच दी। उन्होंने कहा, ‘जब भी मैं अनंत को देखता हूं, मुझे मेरे पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखती हैं। मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूं। वह हमेशा से धीरूभाई का चहेता रहा है।’

नीता अंबानी ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी करके कहा- तीनों बच्चों आकाश, ईशा और अनंत का बचपन जामनगर में ही बीता। बिजनेस के चलते मुंबई में रहने की वजह से कुछ चीजें पीछे छूट गई थीं, जिनसे मैं दुनिया को वाकिफ कराना चाहती थी। तीनों बच्चों को परिवार की जड़ों से जोड़े रखना चाहती हूं , नीता अंबानी ने राधिका की तारीफ की। उन्होंने कहा- राधिका हमारे जीवन में रोशनी की तरह आईं। उनके आने से हमारे परिवार को नई ऊर्जा मिली है।

प्री-वेडिंग के मौके पर जामनगर एयरपोर्ट पर एक रिकॉर्ड कायम हुआ। शुक्रवार को यहां 70 फ्लाइट्स लैंड हुईं जिसमें 14 अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें थीं। जबकि गुरुवार को 35 फ्लाइट्स लैंड हुईं, जिसमें 8 इंटरनेशनल थीं। जामनगर एयरपोर्ट को 10 दिनों के लिए अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा घोषित किया गया है। यहां 5 मार्च तक सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स लैंड हो सकती हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *